संजीत यादव अपहरण-हत्याकांड मामले में एक बार फिर उसके परिजन पुलिस को चकमा देकर शास्त्री चौक पर बैठे अनिश्चितकालीन धरने पर।

0
179

कागा न्यूज
कानपुर नगर में चर्चित संजीत यादव अपहरण-हत्याकांड मामले में मंगलवार शुबह एक बार फिर उसके परिजन पुलिस को चकमा देकर शास्त्री चौक पर अनिश्चितकालीन धरने के लिए बैठ गए। हालांकि पुलिस ने तुरंत उन्हें वहां से उठा लिया। पीड़ित परिवार न्याय ने नारको टेस्ट की याचिका खारिज होने पर नाराजगी जताते हुए सरकार से अपनी मांगों को तुरंत पूरी करने की मांग की।

मंगलवार सुबह वकील से मिलने की बात कहकर पुलिस को चकमा देकर निकले संजीत के पिता चमनलाल, बहन रुचि और मां कुसमा शास्त्री चौक पहुंचकर मांगे मनवाने को लेकर धरने पर बैठ गए। मौके पर सर्किल का और एसपी साउथ दीपक भूकर पहुंचे। नौबस्ता पुलिस मां और बेटी को वहां से ले गई इस दौरान पुलिस ने उनकी काफी धक्का-मुक्की हुई और बेटी सड़क पर लेट गई। जबकि मां कुसमा को पुलिस घर ले गई।

बेटी रुचि ने पुलिस पर मां कुसमा को पीटने का आरोप लगाकर हंगामा किया उसका कहना था कि पुलिस उसे भी मार डालेगी। वही घर पर मौजूद कुसमा ने कहा की पुलिस उसके पति और बेटी से मिलने नहीं दे रही है। हंगामे को देखते हुए घर पर भी काफी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here