कानपुर नौबस्ता थाने में तैनात सिपाही विकास ने किया सुसाइड थाने के पास ही किराए के मकान में रहता था सिपाही। कागा न्यूज़ : शिव प्रताप सिंह

0
459

थाने में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, क्या था कारण?

कानपुर
नौबस्ता थाने में तैनात सिपाही विकास ने किया सुसाइड
थाने के पास ही किराए के मकान में रहता था सिपाही

कानपुर दक्षिण। नौबस्ता थाने में तैनात एक सिपाही ने देर रात अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर जान दे दी। थाना पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। नौबस्ता थाना प्रभारी आशीष शुक्ला ने बताया कि थाने में तैनात हमराही विकास सोनी (24) कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था।

जोकि थाने के पीछे किराए का कमरा लेकर रहता था। दिन की ड्यूटी के पश्चात विकास रात को अपने कमरे में पहुँचा था। सुबह काफी देर तक ड्यूटी में न आने से कुछ पुलिसकर्मी उसको देखने गए। जहाँ उसका शव फांसी के फंदे में लटका पाया गया। विकास की आत्महत्या पर सब पुलिसकर्मी हक्के-बक्के रह गए। जिसके बाद नौबस्ता पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी। हालांकि अभी तक सिपाही द्वारा की गई आत्महत्या का स्पष्ठ नहीं हो पा रहा है। पुलिस तथ्यों के लिए जांच में जुटी है।

आगरा का रहने वाला था सिपाही विकास सोनी-
थाना प्रभारी आशीष शुक्ला ने बताया कि मृतक सिपाही विकास सोनी आगरा जिले के मलपुरा का रहने वाला था। पुलिस सिपाही की आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी हुई है। मृतक के पिता श्रीराम सोनी को घटना की जानकारी दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद पुलिस मामले में अग्रिम कार्यवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here