1 लाख रुपये का इनामी बदमाश (विक्की सोनी) गिरफ्तार। रिपोर्ट- प्रवेश सिंह।

0
298

Kaha news – रिपोर्ट- प्रवेश सिंह

पीटीएन ,कानपुर । कानपुर कचहरी से पेशी के दौरान फरार हुए एक लाख के इनामी बदमाश विक्की सोनी को कल रात एसटीएफ की टीम ने लीड के मुताबिक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया ।

03 अक्टूबर 2019 को कचहरी से हत्या के मामले में पेशी पर आया शातिर अपराधी विक्की सोनी पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था , जिसके बाद उसके ऊपर एक लाख रुपए का इनाम रखा गया था ।

विक्की सोनी नौबस्ता थाने का शातिर हिस्ट्रीशीटर अपराधी है जो अभी तक नेपाल में रहकर फरारी काट रहा था, दो दिन पहले ही नौबस्ता अपने घर आया था जिसकी सूचना एसटीएफ की टीम को मिल गई और फिर इसी मंगलवार की रात करीब 10:30 बजे मुठभेड़ के बाद उसे पकड़ लिया गया ।

अधिकारियों ने बताया कि 2 दिन पहले ही वह नौबस्ता स्थित अपने घर आया था इसके बाद स्टेप की घेराबंदी के दौरान और बाइक से भागा पीछा करने पर स्टेप की टीम पर फायरिंग भी की गई इसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई और विक्की सोनी सीमेंटेड नाली में जाकर गिर गया जिससे उसके पैर में चोट लग गई ।

आपको बताते चलें कि 2015 में विक्की व उसके साथियों ने नौबस्ता स्थित एक जगह पर विवाद के दौरान युवक की कई गोलियां मारकर निर्मम हत्या कर दी थी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भी भेज दिया था वर्ष 2019 में हत्या के मामले में कोर्ट ने उसे दोषी माना था इसके बाद 3 अक्टूबर को विक्की व उसके साथियों को जेल से पेशी पर लाया गया था जहां सुरक्षाकर्मियों को चकमा देने के बाद फरार हो गया अधिकारियों ने सुरक्षा में तैनात दो सिपाहियों जितेंद्र व सत्येंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया था और विक्की को फरार कराने के आरोप में उसके दो भाइयों का दो दोस्तों को जेल भी भेज दिया गया था इसके बाद इनाम की राशि बढ़ाकर एक लाख रुपए की थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here