मकरसंक्रांति के बाद से मोबाईल पर कॉलर ट्यून में अब नही सुनाई देगी अमिताभ बच्चन की आवाज।

0
39

बड़ी खुशखबरी: मोबाइल पर कॉलर ट्यून में कल से नहीं सुनाई देगी अमिताभ बच्चन की आवाज़…

कोरोना काल में लोगों को आगाह करने के लिए भारत सरकार ने कॉलर ट्यून में अभिनेता अमिताभ बच्चन की आवाज में मोबाइल से एक संदेश भेजने की शुरुआत की थी, जिसमें अमिताभ बच्चन कोरोना से बचाव के लिए लोगों को सुरक्षा मानक का पालन करने का संदेश देते हैं. हालाँकि अमिताभ बच्चन की इस आवाज से लोग बोर हो उठे हैं

और लम्बे समय से कॉलर ट्यून हटाने की मांग कर रहे थे, अब लोगों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि कल से मोबाइल पर कॉलर ट्यून में अमिताभ बच्चन की आवाज़ नहीं सुनाई देगी, कल से सुनाई देगी टीकाकरण से संबंधित कॉलर ट्यून। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की आवाज हटाने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका भी दाखिल की गई है.

गौरतलब है कि जब किसी को फोन करो तो बेल जानें से पहले कॉलर ट्यून में अमिताभ बच्चन बोलते हैं, नमस्कार, हमारा देश और पूरा विश्व आज कोविड-19 की चुनौती का सामना कर रहा है. कोविड-19 अभी खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में हमारा फर्ज है कि हम सतर्क रहें. इसलिए जब तक दवाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं. कोरोना से बचाव के लिए जरूरी है,

नियमित रूप हाथ धोना, मास्क पहनना और आपस में उचित दूरी बनाए रखना. याद रखिए दो गज दूरी, मास्क है जरूरी. खांसी बुखार या सांस लेने में कठिनाई होने पर हेल्पलाइन नंबर 1075 पर संपर्क करें।

जिस समय देश में कोरोना पीक पर था, उस वक्त लोगों को कोरोना से बचाव की जानकारी देने के लिए कॉलर ट्यून में एक संदेश भेजा जा रहा था लेकिन जैसे-जैसे कोरोना के मामले कम होने लगे हैं वैसे-वैसे फोन के इस कॉलर ट्यून से लोगों का मन अब भरता गया, इसीलिए हटाने की मांग करने लगे और अब अन्ततः हट गया है, कल से नहीं सुनाई देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here