नेशनल हाइवे 2 में आगे जा रहे कंटेनर के अचानक ब्रेक लेने से पीछे चल रही कार और ट्रक व एक कंटेनर आपस में टकराए पांच लोग लोग घायल । घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में कराया भर्ती।

0
74

कागा न्यूज

फतेहपुर,23 सितम्बर । नेशनल हाइवे 2 में आगे जा रहे कंटेनर के ब्रेक लेने से पीछे दो कारें एक ट्रक व एक कंटेनर ने आपस में टकरा जाने से पांच लोग लोग घायल हो गए । जिन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ताजा मामला फतेहपुर का हैं बुधवार की सुबह औंग थाना क्षेत्र स्थित हाईवे 2 में निर्माणाधीन कार्य चलने के कारण वनवे से पास हो रहे आगे चल रहे एक कंटेनर ने अचानक ब्रेक मार दी।जिसमें कंटेनर के पीछे चल रही दो कारें एक ट्रक व एक कंटेनर जा घुसी। बताया जा रहा कार में अजय अवस्थी, कुलदीप कुमार व चालक अशोक कुमार थे।जो रामादेवी से रेलवे कोच लालगंज रायबरेली जा रहे थे। वहीं कार के पीछे से टकराई एक और कार में कानपुर नगर के काकादेव निवासी अमित गुप्ता व अंकित जायसवाल सवार थे। दोनों कर सवार काकादेव से बिन्दकी जा रहे थे। वहीं पीछे से टक्कर मारने के बाद ट्रक मौके से फरार हो गया। कंटेनर में फंसी कार को पुलिस ने जेसीबी की मदद से घंटों मशक्कत के बाद बाहर निकाला। इस दौरान हाईवे में लंबा जाम लग गया।
वहीं सड़क हादसे के बावत औंग थाना प्रभारी निरीक्षक केशव वर्मा ने बताया की आगे चल रही कंटेनर के अचानक ब्रेक लेने से पीछे से आ रही गाड़ियां एक के पीछे एक टकरा गई जिसे जिससे चारों छतिग्रस्त वाहनों में सवार सभी घायलों को उपचार के लिए औंग कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उपचार चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here