चकेरी के शिवकटरा में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड

0
105

कागा न्यूज
चकेरी के शिवकटरा में एक अपार्टमेंट में ऑनलाइन सेक्स रैकेट (Online Sex Racket) का संचालन हो रहा था पुलिस को जानकारी हुई इसके बाद ASP कैंट सत्यजीत गुप्ता और चकेरी

कानपुर: जिस तरह से कोरोना ने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को डामाडोल कर दिया है रोजगार लोगों के पास बचा नहीं है व्यापार चल नहीं रहा है ऐसे में लोग अपराध की दुनिया की तरफ अग्रसर हो रहे हैं। कोरोना काल में भी जिस्मफरोशी का धंधा चरम पर है। कानपुर के चकेरी थाना अंतर्गत शिव कटरा में ऑनलाइन चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। व्हाट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेज कर कस्टमर सेट करते थे और डील फाइनल होने के बाद लड़कियों को अपार्टमेंट में बुलवा लेते थे कस्टमर के जगह पर भेज भी देते थे। पुलिस ने मौके से दो युवतीओं समेत एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।
चकेरी के शिवकटरा में एक अपार्टमेंट में ऑनलाइन सेक्स रैकेट (Online Sex Racket) का संचालन हो रहा था पुलिस को जानकारी हुई इसके बाद ASP कैंट सत्यजीत गुप्ता और चकेरी इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव टीम के साथ रात में मौके पर पहुंचे और वहां पर मौजूद दो युवतियों एवं एक युवक को गिरफ्तार कर थाने लेकर आ गए पूछताछ के लिए।
Must See This: Hotel Yash Palace में पुलिस का छापा, कई जोड़ों को मौके से किया गिरफ्तार..
गिरफ्तार किए गए लोगों से सेक्स रैकेट संचालक और गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। चकेरी इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव के मुताबिक ऑनलाइन सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद उन्होंने मौके पर टीम के साथ पहुंचकर छापेमारी करते हुए दो युवतियों एवं एक युवक को हिरासत में लेकर थाने ले आए और उनसे जुड़े और लोगों के विषय में जानकारी की जा रही है।

हाल ही में रेल बाजार थाना अंतर्गत होटल यश पैलेस में 1 दर्जन से अधिक जोड़ों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था क्षेत्रीय लोगों का दावा है सेक्स रैकेट का संचालन होटल में हो रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here